'सेवा-सदन' की नासिक नवम शाखा के शुभारंभ पूर्व मुम्बई में सभा आयोजित

'सेवा-सदन' की नासिक नवम शाखा के शुभारंभ पूर्व मुम्बई में सभा आयोजित
मुम्बई (महा.) । नासिक में ''नवरत्न'' के भूमिपूजन समारोह की पूर्वसंध्या पर मुम्बई महानगरी में आयोजित श्री अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन संस्था का कार्यक्रम आयोजित किया गया।



जिसके मुख्य अतिथि पदमश्री श्रीबंसीलालजी राठी थे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष श्रीरामकुमार भुतडा ने की, कार्यक्रम के संयोजक श्री रामनिवास जेथलिया थे जिनके विशेष निवेदन पर सम्पूर्ण भारत से समाज बन्धुओं ने इस आयोजन में भाग लिया, जिसमें सर्वश्री रामरतन भुतत्रडा सूरत, नथमल डालिया हैदराबाद, रामअवतार जाजु, इन्दौर, श्रीमति किरण माहेश्वरी, उदयपुर, श्याम जाजु, दामोदरदास मुन्दडा आदि वरिष्ठजनों ने इस आयोजन में भाग लिया।
श्री भूतडा ने सेवा सदन के कार्यों की पारदर्शिता प्रगति का विवरण प्रस्तुत किया। जिससे प्रभावित होकर कई लोगों ने कमरों की स्वीकृति प्रदान की। श्री जैथलिया ने श्री भूतडा के कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में सेवा सदन ने पाँच गुना प्रगति की है उन्होंने यह भी कहा कि सेवा सदन की भारतवर्ष में ऐसी साख है, जैसी बिरला टाटा के पब्लिक ईश्यू की तरह जिस दिन पब्लिक ईश्यू खुलते हैं उसी दिन ओवर सब्क्राइब हो जाते हैं। ऐसा माहौल नासिक के 108 कमरों का जो उससे अधिक सहयोग का आश्वासन प्राप्त हुआ। इसी प्रकार श्री राठी ने सेवा सदन के कार्य व प्रगति की प्रशंसा करते हुए हर तरह का सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस आयोजन में प्रमुख रूप से सर्व श्री कमलकिशोर चाण्डक, सुनील मुन्दडा, बाबुलाल खटोड, श्यामसुन्दर छापरवाल, ब्रजगोपाल भूतडा, अनिल बांगड, केशरीचन्द तापिडया, दिलीप जाजु आदि के अलावा माहेश्वरी प्रगति मण्डल मुम्बई के वरिष्ठ पदाधिकारी व समाज बन्धु उपस्थित थे। इस मौके पर सर्व श्री श्रीराम तापिडया, आशारतन पचीसीया, नन्दकिशोर हुरकट, लक्ष्मीनारायण सोमानी, गोपालदास चांडक, एन.एम.गुप्ता आदि ने सेवा सदन के कार्यों की प्रशंसा व्यक्त की है। उक्त जानकारी मुम्बई के श्रीरामनिवास जेथलिया ने दी है।

  इस ख़बर पर अपनी राय दें:
आपकी राय:
नाम:
ई-मेल:
 
   =   
 
ई-मेल रजिस्टर करें

अपनी बात
मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।

मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।