माहेश्वरी भक्त निवास का लोकार्पण समारोह 17 दिसम्बर को रामेश्वरम में

माहेश्वरी भक्त निवास का लोकार्पण समारोह 17 दिसम्बर को रामेश्वरम में



रामेश्वरम (तमिलनाडु)। यात्रियों के निवास की संस्था श्री माहेश्वरी भक्त निवास के सह कार्यकारी विश्वस्त श्री प्रेम बिसानी ने विज्ञप्ति में बताया कि रामेश्वर में माहेश्वरी भक्त निवास के भवन निर्माण प्रकल्प 2 का लोकार्पण समारोह 17 दिसम्बर 2012 सोमवार को 4 बजे होने जा रहा है।
इस कार्यक्रम में पधारने के लिए समाज बंधुओं से आग्रह किया है कि जो भी समाज बंधु रामेश्वरम में पधार कर इस लोकार्पण समारोह में पधारेंगे उनके लिए ठहरने की उचित व्यवस्था यहां के भवन में है उसको लिए आपको पत्र द्वारा व्यवस्था के लिए श्री भक्त निवास के व्यवस्थापक से सम्पर्क करने के लिए 123 साऊथ कार स्ट्रीट रामेश्वरम्, तामिलनाडु को सूचित करें ताकि आपकी उचित व्यवस्था की जा सके।   संस्था के अध्यक्ष श्री मकुंददास लोहिया, कार्यकारी विश्वस्त श्री सुरेश अटल हैं।
इस संस्था की अनेक शाखाएं जो आलंदी जिला पुणे (महा.), त्रिंबकेश्वर जिला नाशिक (महा.), पंढरपुर जिला सोलापुर (महा.), नरसींह वाडी जिला औरंगाबाद (महा.), मोरगांव जिला पुणे (महा.) आदि क्षेत्र में भक्तिनिवास की संस्थाएं जो यात्री निवास के लिए सुलभ व्यवस्था उपलब्ध है जो समाजबन्धु इन तीर्थ क्षेत्रों में निवास की व्यवस्था चाहते हैं वे सम्पर्क कर व्यवस्था का लाभ उठा सकते हैं।

  इस ख़बर पर अपनी राय दें:
आपकी राय:
नाम:
ई-मेल:
 
   =   
 
ई-मेल रजिस्टर करें

अपनी बात
मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।

मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।