'साडास' के चारभुजानाथ मंदिर में अन्नकूट महोत्सव सम्पन्न

'साडास' के चारभुजानाथ मंदिर में
अन्नकूट महोत्सव सम्पन्न



साडास, चित्तौडगड (राज.)। राजस्थान चित्तौडगढ के ग्राम साडास में चारभुजानाथ मंदिर  पर 16 दिसम्बर को 'महाजन समाज' ने अन्नकूट महोत्सव का आयोजन किया। प्रातः चारभुजानाथ भगवान की पूजा-अर्चना कर ग्राम में भगवान का भ्रमण कराया गया।
दोप. 12 बजे आरती कर ग्राम में प्रसादी का वितरण किया जिसमें लगभग 250 लोगों ने इस महाप्रसाद को ग्रहण किया, इस महाप्रसाद के आयोजन में भीलवाडा, बस्सी, बरूदनी, आमा, रूगनाथपुरा आदि स्थानों से महाजन समाज ने पधार कर भाग लिया।

संस्था के श्री रामेश्वरलाल असावा इन्दौर के बडे भाई श्री जमनालाल असावा अध्यक्ष, केदारमल सोमानी मंत्री, भेरूलाल असावा कोषाध्यक्ष व छप्पनभोग संयोजक श्री हिम्मतलाल जैन, महावीर प्रसाद जैन के अलावा बालमुकंद असावा, कन्हैयालाल मंडोवरा व कैलाश असावा, दामोदर असावा (इन्दौर), गोपाल असावा (इन्दौर), रतनलाल चेचाणी, ओमप्रकाश असावा (भीलवाडा), जानकीलाल लङ्ढा आदि  कई समाजजन उपस्थित थे। यह आयोजन प्रतिवर्ष महाजन समाज द्वारा साडास में चारभुजानाथ मंदिर पर किया जाता है।

इन्दौर के श्री रामेश्वरलाल असावा ने छप्पन भोग के इस आयोजन के लिए साडास के महाजन समाज का आभार माना और कहा कि ऐसे आयोजन करते रहने से मनुष्य भगवान के प्रति निष्ठावान बनेंगे और प्रेम भी बढेगा।

  इस ख़बर पर अपनी राय दें:
आपकी राय:
नाम:
ई-मेल:
 
   =   
 
ई-मेल रजिस्टर करें

अपनी बात
मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।

मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।