श्री सोनी द्वारा लिलुआ सभागार व कार्यालय का उद्धाटन

श्री सोनी द्वारा लिलुआ सभागार व कार्यालय का उद्धाटन
श्री तोषनीवाल परभणी जिला माहेश्वरी सभा के पुनः अध्यक्ष बने




लिलुआ (कोलकाता)। गत दिनों लिलुआ बाली अंचल श्री माहेश्वरी सभा द्वारा सभागार उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया।
उद्धाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री रामपाल सोनी अध्यक्ष अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी महासभा थे। श्री सोनी ने लिलुआ बाली अंचल श्री माहेश्वरी सभा के सभागार व कार्यालय का फीता काटकर विधिवत उद्धाटन किया। इस मौके पर श्री सोनी ने महासभा की गतिविधियों की जानकारी दी।  
इस अवसर पर संस्था द्वारा प्रकाशित स्मारिका का विमोचन श्री रामकुमार भूतडा पूर्व अध्यक्ष सेवा सदन ने किया। श्री भूतडा ने बाली अंचल माहेश्वरी सभा द्वारा स्वयं के भवन बनाने के बारे में जानकारी भी दी। विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री पुरुषोत्तमदास मिमानी उद्योगपति तथा श्री शरद मंत्री डीआईजी पश्चिम बंगाल भी उपस्थित थे।



श्री मिमानी ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के साथ समाज के विघटन, तलाक जैसी समस्याओं के समाधान की बात करते हुए समाज को आगाह किया। श्री मंत्री ने युवाओं को देश सेवा के लिए सेना में भर्ती होने हेतु प्रोत्साहन दिया। संस्था के मंत्री श्री गिरिराज रतन मोहता ने संगठन की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया, जिसमें 'इन्द्रधनुषीय देश हमारा' कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी गई। कार्यक्रम के अन्त में संस्था अध्यक्ष श्री बृजमोहन मुंदडा ने सभी अतिथियों का स्वागत कर कार्यक्रम में उपस्थित बंधुओं का आभार माना।  

  इस ख़बर पर अपनी राय दें:
आपकी राय:
नाम:
ई-मेल:
 
   =   
 
ई-मेल रजिस्टर करें

अपनी बात
मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।

मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।