दिल्ली में महेश-नवमी पर रक्तदान, नैत्र जांच शिविर का आयोजन किया

दिल्ली में महेश-नवमी पर रक्तदान, नैत्र जांच शिविर का आयोजन किया
दिल्ली। माहेश्वरी सेवा सदन कल्याण विहार में महेश नवमी का आयोजन भारतीय योग संस्थान के सहयोग से योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन माहेश्वरी मंडल ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्था अध्यक्ष श्री मुरली मनोहर करवा ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया। भगवान महेश की स्तुति व गणेश वंदना समाज की महिलाओं ने प्रस्तुत की।



इस आयोजन में लायन्स क्लब के सहयोग से रक्तदान शिविर जिसमें 42 यूनिट रक्तदान कर किया। सभी रक्तदाताओं को श्री ओमप्रकाश मोहता की और से टी-शर्ट व लायन्स क्लब की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट किए गए।
वेलनस पैथकेअर संस्था शिविर का संचालन कर 76 व्यक्तियों की बॉडी चेकअप रियायती दर पर किया। नेत्र परीक्षण कंवर सुराणा अस्पताल के सहयोग से किया। जिसमें नेत्रों के आपरेशन अस्पताल द्वारा नि:शुल्क किये जायेगे। इस जाँच में 135 लोगों में 40 व्यक्तियों को नि:शुल्क चश्मे प्रदान किये।
इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री महेन्द्र नागपाल ने मंडल के पदाधिकारियों को समाजहित कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में सर्वश्री जगदीश प्रसाद सारडा, अनन्त लोया, शंकर सोमानी ने मंडल को धन्यवाद दिया। सहभोज के आयोजन की व्यवस्था सोहनलाल कासट, रामचन्द्र राठी की सराहना की गई। अन्त में डॉ. जगदीशचन्द्र मूना ने सभी संस्थाओं एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद प्रेषित किया। उक्त जानकारी अरुण सारडा ने दी।

  इस ख़बर पर अपनी राय दें:
आपकी राय:
नाम:
ई-मेल:
 
   =   
 
ई-मेल रजिस्टर करें

अपनी बात
मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।

मतभेद के बीच मनभेद न आने दें...।